झरिया कुजामा आउटसोर्सिंग बवाल मामले में दो युवक गिरफ्तार, मारपीट फायरिंग मामले में 15 पर FIR हुआ दर्ज, सिंदरी SDPO ने PC कर दी जानकारी

-

धनबाद : झरिया के लोदना क्षेत्र अंतर्गत कुजामा आउटसोर्सिंग में मंगलवार को हैवी ब्लास्टिंग के दौरान पत्थर का बरसात मोहरीबांध बस्ती पर हुआ था। जिसमें ग्रामीणों के घर पर पत्थरों की बारिश हुई जिसके लिए आक्रोशित स्थानीय ग्रामीण ने आउटसोर्सिंग का कार्य बाधित कर दिया। इस दौरान आउटसोर्सिंग समर्थक गुर्गो ने लाठी डंडा से ग्रामीण पर हमला कर दिया साथ ही चार से पांच राउंड हवाई फायरिंग किया।

जिसमें जागो भुईयां को बाएं कंधे में गोली लग गया गंभीर अवस्था मे ग्रामीणों ने SNMMCH धनबाद अस्पताल में भर्ती कराया। वही खबर पाकर धनबाद सांसद ढुल्लू महतो वह झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह घटनास्थल पहुंची दोनों नेताओं ने जिला प्रशासन से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की साथ ही जब तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होगी, आउटसोर्सिंग का काम बंद रहेगा। इसके बाद घनुडीह ओपी प्रभारी पवन कुमार द्वारा घायल जगदीश भुइयां उर्फ़ जागो भुइया के फर्द बयान पर आउटसोर्सिंग निदेशक समेत 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज किया गया।

तीसरा थाना कांड संख्या 46/ 2024 के तहत भादवि की धारा 307 323 341 504 506 34 एवं 27 आर्म्स एक्ट और एसटी एससी का मामला दर्ज किया गया। दूसरी तरफ बुधवार को सिंदरी डीएसपी भूपेंद्र रावत ने तीसरा थाना में प्रेस वार्ता कर बताया कि गंभीर मामला को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर छापेमारी किया गया। जिसमें मामले में शामिल आरोपी धनबाद के मनीष कुमार और शिवनंदन यादव को हीरापुर से गिरफ्तार किया गया। वहीं डीएसपी ने बताया कि मामले में शामिल अन्य आरोपी आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। कुजामा आउटसोर्सिंग पुलिस द्वारा बंद नहीं की गई है, सिंदरी डीएसपी ने बताया कि यह हमारे संज्ञान में नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]