मतदान कक्ष में फोटो/वीडियो खिंचना अपराध : के. रवि कुमार, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, झारखंड

-

 

पांचवें चरण का मतदान कराकर सुरक्षित लौटे मतदान कर्मी, ईवीएम बज्रगृह में सील

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने मीडिया को किया संबोधित

रांची : लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान कक्ष का फोटो/वीडियो खिंचना अपराध है। वोटिंग कम्पार्टमेंट का भी फोटो खिंचना प्रतिबंधित है। यह बातें मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, झारखंड के. रवि कुमार ने कही। वे आज निर्वाचन सदन में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि पांचवें चरण के मतदान के दौरान हजारीबाग के एक मतदान कक्ष में मोबाइल से एक व्यक्ति द्वारा फोटो/वीडियो लेने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने का मामला संज्ञान में आया है। संबंधित व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज कराने संबंधी कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पांचवें चरण में झारखंड के 4 चतरा, 5 कोडरमा एवं 14 हजारीबाग संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में 20 मई 2024 को संपन्न मतदान के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि चुनाव कराकर मतदान कर्मी सुरक्षित वापस पहुंच गए हैं। ईवीएम स्ट्रांग रूम में सील कर दिया गया है। सुरक्षा बलों का आगमन भी करीब-करीब हो चुका है। उन्होंने कहा कि पांचवें चरण का मतदान पूर्ण रूप से शांतिपूर्ण संपन्न हुआ है। उन्होंने कहा कि छठे चरण का मतदान 25 मई 2024 को होना है। इसकी तैयारी भी अंतिम चरण में है। छठे चरण के मतदान में अधिक संख्या में शहरी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील किया है कि पूरे परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]