विदाई प्राकृतिक का नियम है एक न एक दिन सभी को विदा होना पड़ता है …

-

डोमचांच प्रखंड संवाददाता : ममता कुमारी की रिपोर्ट

डोमचांच : संस्कार पब्लिक स्कूल नवलशाही में शनिवार को दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को विदाई दी गई। विदाई समारोह को संबोधित करते हुए प्राचार्य सद्दाम हुसैन ने कहा कि छात्र-छात्राओं में अनुशासन और उनकी प्रतिभा विद्यालय की पहचान है। मैट्रिक की परीक्षा नजदीक है। परीक्षा में बेहतर परिणाम से स्कूल का गौरव बढ़ेगा। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए विद्यालय के निदेशक पवन कुमार ने दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं से मन लगाकर पढ़ाई करने और अच्छी अंक से सफलता हासिल कर विद्यालय का नाम रौशन करने का अनुरोध किया।

स्वागत और विदाई नदी की धारा है। सम्मान पाने के लिए सम्मान देना पड़ता है,जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि जूनियर बच्चे सीनियर बच्चों को सम्मान पूर्वक विदाई दे रहे हैं। सीनियर बच्चों का स्नेह जूनियर बच्चों पर हमेशा बना रहे यही उनकी शुभकामना है। आठवीं और नौवीं कक्षा के छात्राओं ने दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने समारोह स्थल पर उनका स्वागत किया। विदाई समारोह में हास्य व्यंग्य एवं संगीत के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर रोहित कुमार,सुनील यादव,शहबाज सिद्दीकी,सुलेखा कुमारी,निशा सिंह,कृति कुमारी,ज्योति सिन्हा,देवराज सिंह,छवि सिंह,मंटू यादव, दिलीप पासवान,मधु सिन्हा,अनूप यादव,खुशी कुमारी आदि शिक्षक-शिक्षिकाओ ने अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए दसवीं कक्षा के बच्चों को शुभकामना दी और आठवीं एवं नौवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं से विद्यालय की गरिमा बनाए रखने की अपील की। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने भी अपने-अपने अनुभव का आदान प्रदान किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]