डीआईजी सुरेंद्र झा पँहुचे धनबाद, पुलिस को दिया स्मार्ट पुलिसिंग के साथ अपराधियों पर जोरदार प्रहार का निर्देश, 22 जनवरी को आयौध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा के दिन रखे विशेष ध्यान

-

धनबाद कोयलांचल को अपराध मुक्त वातावरण देने के साथ-साथ आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में विधि व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न ना हो एवं जन भावनाओं के अनुरूप जिले में पुलिसिंग हो इसके लिए कोयला प्रक्षेत्र के DIG सुरेंद्र झा ने धनबाद के पुलिस अधिकारियों एवं थानेदारों को विशेष दिशा निर्देश दिया है।

DIG गुरुवार को धनबाद के नए समाहरणालय स्थित एसएसपी कार्यालय के सभागार एसएसपी एचपी जनार्दनन,सिटी एसपी अजित कुमार, ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी सहित सभी अनुमंडल डीएसपी, थाना एवम ओपी प्रभारी के साथ बैठक किये।

पुलिस पदाधिकारी एवं थाना प्रभारियों को बेहतर पुलिसिंग का निर्देश दिया। आम जनता के साथ पुलिस का सहयोगात्मक रवैया रहे थाना के कार्य को समय निबटाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही आपराधिक छवि वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखने का भी निर्देश दिया इसके अलावा अवैध कारोबारीयों के खिलाफ सख्त कदम अपनाने का भी निर्देश दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]