तृतीय राज्यस्तरीय महिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए गिरिडीह टीम धनबाद के लिए रवाना।

-

GIRIDIH ★ 11 और 12 जनवरी को धनबाद के पेमिया ऋषिकेश पब्लिक स्कूल में होने वाले इस प्रतियोगिता के लिए गिरिडीह के 14 सदस्यीय टीम धनबाद के लिए रवाना हुए जिसमे 11 खिलाड़ी 2कोच और 1 मैनेजर सम्मलित है।

गिरिडीह जिला ताइक्वांडो संघ के महासचिव अमित स्वर्णकार ने बताया कि पोबियां ऋषिकेश पब्लिक स्कूल धनबाद में दिनांक 11 और 12 जनवरी को तृतीय महिला राज्यस्त्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता हो रहा है जिसमे पूरे झारखण्ड के लगभग 600 महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी भाग लेगी।
इसकें निमित ही गिरिडीह के अलग अलग स्कूलों से चयनित 11महिला खिलाड़ी कोच रोहित राय और आकाश स्वर्णकार के साथ इस प्रतियोगिता में भाग लेने आज धनबाद के लिए रवाना हुई।
इस टीम में श्री गुरुनानक विद्यालय की अर्पिता स्वर्णकार, जैनब परवीन,मोगिया स्कूल की सोया कुमारी, विधि भूषण,
सीसीएल डीएवी की नव्या और काव्या सिंह,कार्मेल स्कूल की तनीषा आर्य , कृतिका बर्मन,तांशी तानी, और एसएसवीएम की पल्लवी कुमारी शाहा, कोमल कुमारी गोंड सम्मलीत है।

उन्होंने बताया की इस टीम में बहुत से खिलाड़ी काफी अनुभवी है और पहले भी कई प्रतियोगिता में पदक जीत चुके है और अब तक के सभी प्रतियोगिता में यहां के खिलाड़ी लगातार पदक जीत कर गिरिडीह जिले का नाम रौसन कर रहे है इस लिए उन्हें पूरा विश्वास है की हर बार की तरह इस बार भी ये अभी खिलाड़ी अपने अपने आयु वर्ग में पदक जीत कर फिर एक बार गिरिडीह का नाम रौसन करेंगे।
उन्होंने कहा की इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जितने वाले सभी महिला खिलाड़ी को आगामी महीने झारखण्ड में ही होने वाले प्रथम महीला राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में खेलने का अवसर मिलेगा।
आज धनबाद के लिए रवाना करते हुए गिरिडीह जिला ताइक्वांडो संघ सभी पदाधिकारियों ने अपनी सुभकमना और जीत की अग्रिम बधाई खिलाडिय़ों को दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]