पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया ट्रांसपोर्टिंग कार्य में लगे वाहनों के लिए रोड़ को बंद।

-

झरिया। लोदना एरिया 10 अंतर्गत साउथ तिसरा गोल्डेन पहाड़ी के ग्रामीणों को पिछले 15 दिनों से पीट वाटर पानी की समस्या से त्रस्त होकर रविवार को सैकड़ों कि संख्या में ग्रामीणों ने साउथ तिसरा जीनागोरा मुख्य मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन प्रदर्शन करने लगे। जिसके कारण डीओ होल्डर ट्रक और एमपीएल वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही एंटी एसटी जीनागोरा परियोजना के प्रबंधन जाम स्थल पहुंचे और सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों से वार्ता किया

लेकिन बीफल रहा। प्रदर्शन कारियो ने बताया कि गोल्डेन पहाड़ी, आठ नम्बर सहित अन्य क्षेत्रों में दस हजार कि आबादी है। यहां के लोगों को नोर्थ तिसरा पैच बी पीट वाटर से पानी की आपूर्ति पाइप के माध्यम से किया जाता है जंहा पैच का पानी कम हो जाने से पिछले 15 दिनों से गोल्डेन पहाड़ी में पीट वाटर की आपूर्ति ठप हो गई है और पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। क्षेत्र में कुंआ और हैंडपंप भी नहीं है जिसके कारण लोगों को दूर दराज जाकर गंदे तालाबों का सहारा लेना पड़ रहा है। इसके लिए स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी मे प्रबंधन और ग्रामीणों के बीच तिन दौर वार्ता हुई लेकिन विफल हो गई। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम आंदोलन जारी था। सड़क जाम करने वालों में विश्वजीत कुमार,अनुज कुमार,टुना साव,गौतम भुइंया,सुरेन्द्र, रंजीत,दिपक, सुनील, विक्की,धीरज, राहुल, छोटु, अरविंद, अभिषेक,नीरज,हाशीम खॉन आदि थे।
प्रबंधक डीके मांजी ने कहा कि पानी जल्द से जल्द शुरू करने के लिए काम चल रहा है देर शाम तक पानी चालू कर दिया जायेगा। ग्रामीण सहयोग करें।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]