19 एवं 20 नवंबर को 15 स्थानों पर रहेगी बैरिकेडिंग, सभी स्थलों के लिए दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति …

-

धनबाद : उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी वरुण रंजन के निर्देश पर लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर 19 नवंबर एवं 20 नवंबर को 15 स्थान पर बैरिकेडिंग की जाएगी। सभी स्थलों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

निर्देश के आलोक में अनुमंडल पदाधिकारी श्री उदय रजक ने 19 नवंबर को दोपहर 1:00 बजे से रात के 9:00 बजे तक तथा 20 नवंबर को भोर के 2:00 बजे से सुबह 9:00 बजे तक पूजा टॉकीज, बेकारबांध छठ घाट के प्रवेश द्वार, चंद्रशेखर चौक, सिटी सेंटर, एप्पल रेस्टोरेंट के पास, पंपु तालाब के पूर्वी भाग, पंपु तालाब के पश्चिमी भाग, रानी तालाब पेट्रोल पंप के पास, आईएसएम गेट धैया, लीलावती विवाह स्थल, मटकुरिया छठ तालाब मेन रोड, करकेंद मोड़, मेमको मोड़, राजा तालाब तथा बिग बाजार के पास राजा तालाब जाने वाली सड़क के लिए दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की है।

अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को वरीय पुलिस उपाधीक्षक यातायात श्री राजेश कुमार के साथ समन्वय स्थापित करते हुए समय पर अपने प्रतिनियुक्त स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया है। साथ ही स्थिति पर सतत निगरानी रखने एवं भ्रमणशील रहते हुए यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संपन्न कराने का निर्देश दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]