आज 17-01-2024 को केंद्रीय विद्यालय न.01, एच. ई. सी कैंपस, सेक्टर- 2 में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई।

-

RANCHI ★ आज दिनांक- 17-01-2024 को केंद्रीय विद्यालय न.01, एच. ई. सी कैंपस, सेक्टर- 2 में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य रूप से सत्र 2024-2025 हेतु निम्न प्रस्तावों पर चर्चा की गई।

जिसमें विद्यालय की आवश्यकता अनुरूप खरीदे जानी वाली वस्तुओं के क्रय संबंधी निर्णय लेने हेतु स्थानीय खरीद समिति (एलपीसी) के गठन का प्रस्ताव की अनुशंसा की गई।

केवीएस के लिए शिक्षा संहिता सीएच वी, अनुच्छेद 29 (6,7और 10) के अनुसार वीएमसी सदस्य सचिव ने सत्र 2024-2025 के लिए प्रस्तावित माता-पिता और शिक्षकों के नामों को नए प्रतिनिधियों के रूप में वीएमसी में शामिल करने का प्रस्ताव रखा।

कार्यालय उपयोग के लिए इन्वर्टर सेट (बैटरी के साथ)। विद्यालय के प्रवेश क्षेत्र, स्टेज और फ्लोरिंग और हॉल के एयरकंडीशनिंग के फर्श और नवीनीकरण के प्रस्ताव दिए गए।

सत्र 2024- 2025 के लिए अंशकालिक संविदा शिक्षकों की नियुक्ति के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में विज्ञापन प्रकाशित करने के प्रस्ताव की अनुशंसा की गई।

बैठक में मुख्य रूप से गौतम कुमार भगत, विकास पदाधिकारी, द. छ. प्र., विजय कुमार, अवर सचिव,द. छ. प्र., अमरेंद्र कुमार शरण, आप्त सचिव, द. छ. प्र., विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती अनिता एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]