सीबीआई ने घूसखोरी के मामलें में डाक विभाग के एक कर्मी को गिरफ्तार किया

-

पलामू : सीबीआई ने डाकघर अधीक्षक कार्यालय, डालटनगंज, पलामू (झारखंड) में कार्यरत एक डाक सहायक को शिकायतकर्ता से 15,000/ रु. की रिश्वत मांगने एवं स्वीकार करने पर गिरफ्तार किया।

एक शिकायत के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया। यह आरोप है कि ग्रामीण डाक सेवा के तहत शाखा पोस्ट मास्टर के पद हेतु सत्यापन फॉर्म भरने एवं ज्वाइनिंग लेटर(Joining Letter) जारी करने के लिए आरोपी रिश्वत की मांग कर रहा था।

सीबीआई ने जाल बिछाया एवं आरोपी को शिकायतकर्ता से 15,000/- रु. रिश्वत की मांग करने एवं स्वीकार करने के दौरान रंगे हाथों पकड़ा।
आरोपी को सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश, रांची की अदालत में आज पेश किया जाएगा।

पलामू के डाल्टनगंज मुख्य डाकघर में सीबीआई की रेड, रिश्वत लेते पोस्टल असिस्टेंट गिरफ्तार

पलामू के डाल्टनगंज मुख्य डाकघर में सीबीआई ने छापेमारी की. इस दौरान वहां कार्यरत पोस्टल असिस्टेंट को गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई ने उसे रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है.
सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने डाल्टनगंज के मुख्य डाकघर में छापेमारी की। जहां रंगे हाथ घूस लेते डाकघर के पोस्टल असिस्टेंट को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर्मचारी से सीबीआई ने जब पूछताछ की तब उसने अपना नाम संजय बताया जो लंबे समय से मुख्य डाकघर में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है।,
सीबीआई की रेड से डाकघर के कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया। कर्मचारियों को तो पहले समझ में ही नहीं आ रहा था कि आखिर माजरा क्या है? लेकिन जब पोस्टल असिस्टेंट को गिरफ्तार कर सीबीआई की टीम अपने साथ ले जा रही थी तब पूरी बात सामने आ गयी। आरोपी को सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश, रांची की अदालत में आज पेश किया जाएगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]