छठ पर्व को लेकर 19 एवं 20 नवंबर को 15 स्थानों पर की जाएगी बैरिकेडिंग … दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी रहेंगे मौजूद

-

धनबाद : उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी वरुण रंजन के निर्देश पर लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर 19 नवंबर एवं 20 नवंबर को 15 स्थान पर बैरिकेडिंग की जाएगी। सभी स्थलों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

इस संबंध में वरीय पुलिस उपाधीक्षक यातायात राजेश कुमार ने बताया कि 19 नवंबर को दोपहर 1:00 बजे से रात के 9:00 बजे तक तथा 20 नवंबर को भोर के 2:00 बजे से सुबह 9:00 बजे तक यातायात एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूजा टॉकीज, बेकारबांध छठ घाट के प्रवेश द्वार, चंद्रशेखर चौक, सिटी सेंटर, एप्पल रेस्टोरेंट के पास, पंपु तालाब के पूर्वी भाग, पंपु तालाब के पश्चिमी भाग, रानी तालाब पेट्रोल पंप के पास, आईएसएम गेट धैया, लीलावती विवाह स्थल, मटकुरिया छठ तालाब मेन रोड, करकेंद मोड़, मेमको मोड़, राजा तालाब तथा बिग बाजार के पास राजा तालाब जाने वाली सड़क पर बैरिकेडिंग की जाएगी। साथ ही वहां दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी एवं आरक्षी भी मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा बेकारबांध मुख्य सड़क के दोनों तरफ तथा धैया पेट्रोल पंप से लीलावती विवाह स्थल तक वन वे सड़क पर पुलिस द्वारा लगातार गश्ती की जाएगी।

बेकारबांध छठ तलाब जाने के लिए श्रद्धालुओं के लिए पूजा टॉकीज से डीआरएम चौक के दोनों तरफ तथा चंद्रशेखर आजाद चौक से सिटी सेंटर तक सड़क के दोनों तरफ पार्किंग की व्यवस्था रहेगी। रानी तालाब जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए इमेजिका हेल्थ क्लीनिक से धैया पेट्रोल पंप तक सड़क के दोनों तरफ पार्किंग स्थल रहेगा।

इसके अलावा यातायात रूट में भी परिवर्तन किया गया है। जिसमें बैंक मोड़ की तरफ से आने वाले वाहन पूजा टॉकीज, डीआरएम चौक होते हुए रणधीर वर्मा चौक की तरफ जाएंगे। मेमको मोड़ की तरफ से आने वाले वाहन सिटी सेंटर, लुबी सर्कुलर रोड, रणधीर वर्मा चौक होते हुए अपने गंतव्य के लिए जाएंगे।

पूजा टॉकीज से सिटी सेंटर की तरफ व सिटी सेंटर, बेकारबांध चौक से पूजा टॉकिज की तरफ सभी प्रकार के वाहनों के लिए नो एंट्री रहेगी।

सिटी सेंटर की तरफ से मेमको मोड जाने वाले सभी वाहन रानी तालाब के पहले धैया पेट्रोल पंप के पास कट के दाहिनी तरफ की सड़क की ओर जाएंगे। धैया पेट्रोल पंप से लीलावती विवाह स्थल तक वन वे रहेगा।

वरीय पुलिस उपाधीक्षक यातायात ने बताया कि
19 नवंबर को दोपहर 1:00 बजे से रात के 9:00 बजे तक तथा 20 नवंबर को भोर के 2:00 बजे से सुबह 9:00 बजे तक बरटांड बस स्टैंड से चलने वाले सभी बस अस्थाई रूप से मेमको मोड़ से चलेंगे एवं पुनः वापसी के क्रम में भी सभी बस मेमको मोड़ तक ही आएंगे। इस निर्धारित तिथि एवं समय में किसी भी बस का परिचालन या आवागमन बरटांड बस स्टैंड से नहीं होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]