जी. एस. पब्लिक स्कूल में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस समारोह,बच्चों ने पेश किए एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम।

-

कोडरमा ब्यूरो रामकृष्ण मेहता की रिपोर्ट

शिक्षक दिवस हर गुरु व शिष्य के लिए गौरव का दिवस का दिवस होता है।- निदेशक नितेश कुमार

डोमचांच स्थित जी. एस. पब्लिक स्कूल में मंगलवार को बड़े ही धूम-धाम से शिक्षक दिवस समारोह मनाया गया जहाँ स्कूली बच्चों ने विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए और शिक्षकों को सम्मानित किया, साथ ही साथ विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं को विद्यालय परिवार की ओर से अध्यक्ष प्रदीप सिंह,निदेशक नितेश कुमार व उप-निदेशक नीरज सिंह के द्वारा उपहार भेंट प्रस्तुत किया गया व उनके सम्मान में कुछ प्रस्तुति भी पेश की गई, एवं उनके द्वारा विद्यालय में दिये योगदान को भी खूब सराहा गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के सभी बच्चों की मुख्य भूमिका रही, जहां बच्चों ने अलग अलग नृत्य-गीत, स्पीच व एक्टिंग के जरिये सभी का दिल जीता।कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर, फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर किया, एवं उन्होंने अपने संबोधन में सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे जीवन में शिक्षकों की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है, क्योंकि वे हमें न सिर्फ किताबी ज्ञान देते हैं, बल्कि वे वास्तविक रूप से आने वाली चुनौतियों के लिए हमें जागरूक और तैयार भी करते हैं। शिक्षकों द्वारा दिए गए उचित ज्ञान को याद करने, उन्हें धन्यवाद ज्ञापन करने, उनकी सराहने करने के लिए इस विशेष दिन को विशेषकर चुना गया।मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने भी बच्चों के प्रति अटूट प्रेम की बात कही व सम्मान समारोह में बढ़़-चढ़कर हिस्सा लिया तथा अपने आशीर्वचन बच्चों को दिए। हम रुख करते हैं झारखंड के कोडरमा ब्यूरो रामकृष्ण मेहता के साथ जहां अपने सहयोगी के साथ कार्यक्रम स्थल से सीधा लाइव प्रसारण दे रहे हैं

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]