धनबाद रेलवे स्टेशन : ट्रेन में रेल यात्रियों का स्मार्टफोन व पर्स चोरी कर भाग रहे चोर को RPF जवान ने गस्ती के दौरान किया गिरफ्तार

-

धनबाद रेलवे स्टेशन : ट्रेन में रेल यात्रियों का स्मार्टफोन व पर्स चोरी कर भाग रहे चोर को RPF जवान ने गस्ती के दौरान किया गिरफ्तार बता दें कि सोमवार को धनबाद स्टेशन पर गश्त के क्रम में 7 नंबर प्लेटफार्म पर हावड़ा जाने की छोर की
तरफ एक संदिग्ध को पकड़ा गया। उक्त संदिग्ध गश्ती दल को देखकर भागने लगा। जिसे दौड़ा कर पकड़ा गया।

संदिग्ध व्यक्ति ने अपना नाम अभिषेक शर्मा उर्फ मरिंडा पिता-पूरन शर्मा, उम्र-23 वर्ष, पता-जोड़ाफाटक रोड चांदमारी कांटा के निकट, थाना-धनसार, जिला-धनबाद बताया है। RPF जवान द्वारा सख़्ती से पूछने पर उसने अलेप्पी एक्स्प्रेस के जनरल कोच में यात्री का मोबाईल एवं पर्स चोरी करने की बात स्वीकार की है। जांच करने पर उसके पास से एक बैंगनी रंग का REDMI 9 स्मार्टफोन बरामद हुआ। वहीं चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

बरामद मोबाईल पर फोन आने पर पता चला की उक्त बरामद मोबाइल गोड्डा निवासी प्रेम कुमार का है। उसने बताया की वह अलेप्पी एक्स्प्रेस से रांची से चला था धनबाद स्टेशन पर उतरने के क्रम में किसी ने उसका मोबाईल चोरी कर लिया।

गश्ती के क्रम में प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में उप-निरीक्षक आभाष चन्द्र सिंह साथ उप-निरीक्षक कुन्दन कुमार, प्रधान आरक्षी सत्येन्द्र कुमार प्रसाद, आरक्षी प्रविन्द कुमार तथा आरक्षी सोनू कुमार पांडे आदि उपस्थित थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]